Motorola Edge 50 ultra: 18 जून को धमाकेदार एंट्री करेगा

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola अपने बहुप्रतीक्षित फोन Motorola Edge 50 ultra को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने आधिकारिक रूप से घोषणा की है कि यह दमदार फोन 18 जून 2024 को लॉन्च होगा।

तो आखिर इस फोन में खास क्या है, जिसने लॉन्च से पहले ही लोगों को उत्साहित कर दिया है? चलिए, जल्दी से इस पर डालते है नज़र।

कब धमाका करेगा ये फोन?

जैसा कि हमने बताया, Motorola Edge 50 ultra 18 जून 2024 को भारत में लॉन्च होगा। तो कुछ ही दिनों में आप इस शानदार फोन को अपने हाथों में पकड़ सकते हैं!

Motorola Edge 50 ultra

क्या है खास फीचर्स? (Motorola Edge 50 ultra Special Features?)

लीक हुए विवरणों के अनुसार, Motorola Edge 50 ultra धांसू फीचर्स से लैस होकर आ रहा है। इसमें 6.7 इंच की बड़ी और बेहतरीन OLED डिस्प्ले मिल सकती है, जो न सिर्फ देखने में शानदार होगी बल्कि गेमिंग और वीडियो देखने का मजा भी दोगुना कर देगी.

प्रोसेसर की बात करें तो, इस फोन में लेटेस्ट Snapdragon 8s Gen 3 Chip लगी हो सकती है. यह चिप तेज परफॉर्मेंस देने के लिए जानी जाती है. चाहे आप गेम खेलना चाहते हों या फिर ढेर सारे ऐप्स एक साथ चलाना चाहते हों, यह प्रोसेसर आपको निराश नहीं करेगा.

कैमरे के मामले में भी यह फोन पीछे नहीं है। इसमें तीन कैमरे हो सकते हैं, जिनमें एक मुख्य कैमरा 50MP का हो सकता है. इसके अलावा, एक टेलीफोटो लेंस और एक अल्ट्रावाइड लेंस भी मिल सकता है। तो शानदार तस्वीरें क्लिक करने के शौकीनों के लिए यह फोन एक बेहतरीन चुनाव साबित हो सकता है.

बैटरी की बात करें तो, Motorola Edge 50 ultra में 4,500mAh की दमदार बैटरी आने की संभावना है। यह पूरे दिन आसानी से चल सकती है, लेकिन अगर आप ज्यादा गेम खेलते हैं या वीडियो देखते हैं, तो आपको इसे एक बार चार्ज करना पड़ सकता है. अच्छी बात यह है कि यह फोन 50W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, यानी आप फोन को काफी तेजी से चार्ज कर सकते हैं.

डिजाइन के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इतना जरूर पता चला है कि फोन का बैक पैनल लकड़ी का बना हो सकता है, जो देखने में काफी स्टाइलिश होगा.

कहाँ से होगा उपलब्ध ?

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, आप इस फोन को Flipkart पर आसानी से खरीद सकेंगे. इसके अलावा, मोटोरोला की आधिकारिक वेबसाइट और कुछ ऑफलाइन स्टोर्स पर भी यह फोन उपलब्ध हो सकता है. हालांकि, पूरी जानकारी अभी आनी बाकी है, लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस बारे में अपडेट देगी.

क्या होगी कीमत?

फिलहाल, Motorola Edge 50 ultra की भारत में कीमत की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. हालांकि, जानकारों का मानना है कि इसकी कीमत ₹40,000 से ₹50,000 के बीच हो सकती है.

यह भी पढ़े :

Author

Leave a Comment