विजय सेल्स पर Apple डेज़ की धूम (Vijay’s Apple Days Sale)

क्या आप Apple फैन हैं? नया iPhone या कोई धांसू मैकबुक लेने का मन है? तो विजय सेल्स की Apple Days Sale में आप iPhone 15 सीरीज़ के लेटेस्ट मॉडल्स, पावरफुल मैकबुक और iPad, स्टाइलिश Apple वॉच, और हर किसी को पसंद आने वाले एयरपॉड्स पर शानदार डील्स पा सकते हैं। तो फिर देर किस बात की? अपनी विशलिस्ट तैयार कर लीजिए और आइए देखें विजय सेल्स Apple डेज़ की सेल में आपको क्या मिल रहा है:

Vijays Apple Days Sale

iPhone 15 की धूम (All About iPhone 15)

अगर आप लेटेस्ट iPhone 15 सीरीज़ को अपने हाथ में लेना चाहते हैं, तो विजय सेल्स की सेल आपके लिए एकदम सही है। आप iPhone 15 और iPhone 15 Pro दोनों मॉडल्स पर शानदार छूट पा सकते हैं। सेल में 1TB, 512GB, 256GB और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल शामिल हैं, तो आप अपनी ज़रूरत के हिसाब से बेस्ट ऑप्शन चुन सकते हैं।

और भी खुशखबरी है! ICICI और SBI कार्डधारकों को इन फोन पर अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। तो अपना कार्ड निकालिए और इस शानदार बचत का फायदा उठाएं! हर खरीदारी के साथ मिलने वाले लॉयल्टी पॉइंट्स तो याद ही रखें, जिन्हें आप बाद में इस्तेमाल कर सकते हैं।

ध्यान दें: अभी स्पष्ट कीमतों की जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन पिछले साल लॉन्च हुए iPhone 14 पर अमेज़न पर 21% तक की छूट देखने को मिली थी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी iPhone 15 पर अच्छी खासी छूट मिल सकती है।

iPhone 15 Pro Max की ताकत (Power of iPhone 15 Pro Max)

अगर आप सबसे दमदार iPhone चाहते हैं, तो iPhone 15 Pro Max से बेहतर विकल्प और क्या हो सकता है? विजय सेल्स की सेल में iPhone 15 Pro Max के विभिन्न मॉडल पर भी आकर्षक छूट मिल रही है।

ठीक वैसे ही जैसे iPhone 15 के लिए बताया गया है, iPhone 15 Pro Max के लिए भी 1TB, 512GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध हैं। साथ ही, ICICI और SBI कार्डधारकों को अतिरिक्त डिस्काउंट और हर खरीदारी पर लॉयल्टी पॉइंट्स का फायदा मिलेगा।

मैकबुक और iPad का जादू (Magic of MacBooks and iPads)

Apple सिर्फ फोन के लिए ही नहीं जाना जाता, बल्कि उनके शानदार लैपटॉप और टैबलेट भी काफी पसंद किए जाते हैं। विजय सेल्स की सेल में मैकबुक प्रो, मैकबुक एयर, नई iPad 9वीं जीन और दमदार iPad प्रो पर भी शानदार डील्स मिल रही हैं।

इसके अलावा, सेल में स्मार्टवॉच पसंद करने वालों के लिए Apple वॉच और म्यूजिक लवर्स के लिए एयरपॉड्स पर भी छूट है। यहां तक कि आप अपने घर को स्मार्ट होम बनाने के लिए विजय सेल्स की सेल में HomePod मिनी पर भी बचत कर सकते हैं।

और भी फायदे! (More Benefits!)

विजय सेल्स की Apple डेज़ सेल सिर्फ प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट तक ही सीमित नहीं है। इन खास बचतों को भी नजरअंदाज़ ना करें:

  • ICICI और SBI कार्ड पर इंस्टेंट डिस्काउंट: जैसा कि बताया गया है, ICICI और SBI कार्डधारक iPhone 15 सीरीज़ और सेल में शामिल अन्य Apple प्रोडक्ट्स पर अतिरिक्त कैशबैक या डिस्काउंट पा सकते हैं। अपने बैंक से संपर्क करें या बैंक की वेबसाइट देखें कि आपको कौन-सा ऑफर मिल रहा है।
  • इन-स्टोर एक्सचेंज बोनस: विजय सेल्स के किसी भी स्टोर पर जाकर आप अपने पुराने फोन या टैबलेट को एक्सचेंज कर सकते हैं और नया Apple प्रोडक्ट खरीदते समय अधिकतम ₹12,000 तक का बोनस पा सकते हैं। पार्टनर कंपनी कैशफाई आपके डिवाइस की कंडीशन के हिसाब से एक्सचेंज वैल्यू तय करेगी।
  • Apple एक्सेसरीज़ और Apple Care+ पर बचत: सेल के दौरान Apple वॉच, एयरपॉड्स और चार्जिंग केबल्स जैसी एक्सेसरीज़ पर भी छूट मिल सकती है। साथ ही, विजय सेल्स Apple Care+ पर भी कुछ खास ऑफर दे सकता है, जो आपके डिवाइस को नुकसान या चोरी से बचाने का एक शानदार तरीका है।

(FAQs)

1. क्या मैं ऑनलाइन और इन-स्टोर दोनों तरह से छूट का लाभ उठा सकता/सकती हूँ?

जी हाँ, बिल्कुल! विजय सेल्स की Apple डेज़ सेल का फायदा आप ऑनलाइन और इन-स्टोर दोनों तरह से उठा सकते हैं। आप उनकी वेबसाइट यहां देखें पर जाकर या उनके 140 से अधिक रिटेल स्टोर्स में से किसी एक पर जाकर खरीदारी कर सकते हैं।

2. क्या सेल के दौरान कोई खास बैंक ऑफर उपलब्ध हैं?

हाँ, सेल के दौरान खासतौर पर ICICI और SBI कार्डधारकों के लिए कुछ बेहतरीन बैंक ऑफर उपलब्ध हैं। इन कार्डों का इस्तेमाल करने पर आपको iPhone 15 सीरीज़ और अन्य Apple प्रोडक्ट्स पर अतिरिक्त कैशबैक या डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि, सटीक ऑफर की जानकारी के लिए अपने बैंक से संपर्क करना या उनकी वेबसाइट देखना सबसे अच्छा रहेगा।

3. क्या सेल में एक्सचेंज ऑफर भी शामिल है?

जी हाँ, विजय सेल्स की Apple डेज़ सेल में एक्सचेंज ऑफर भी शामिल है। आप अपने पुराने फोन या टैबलेट को किसी भी विजय सेल्स स्टोर पर लेकर जा सकते हैं और नया Apple प्रोडक्ट खरीदते समय अधिकतम ₹12,000 तक का एक्सचेंज बोनस पा सकते हैं। हालाँकि, यह ध्यान रखें कि आपके डिवाइस की कंडीशन के आधार पर कैशफाई (एक्सचेंज पार्टनर कंपनी) ही एक्सचेंज वैल्यू तय करेगी।

4. सेल के दौरान क्या Apple वॉच और एयरपॉड्स पर भी छूट मिलेगी?

हमें अभी सेल के दौरान मिलने वाले सभी डिस्काउंट की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन संभावना है कि सेल में Apple वॉच, एयरपॉड्स और चार्जिंग केबल्स जैसी एक्सेसरीज़ पर भी कुछ छूट मिल सकती है।

5. क्या Apple Care+ पर भी कोई खास ऑफर मिल सकता है?

यह संभव है। विजय सेल्स सेल के दौरान Apple Care+ पर कुछ खास ऑफर दे सकती है। Apple Care+ आपके डिवाइस को नुकसान या चोरी से बचाने का एक शानदार तरीका है, और सेल के दौरान इस पर मिलने वाले किसी भी खास ऑफर का फायदा उठाना फायदेमंद हो सकता है।

आखिर में (The Final Word)

विजय सेल्स की Apple डेज़ सेल उन लोगों के लिए एक बेहतरीन मौका है जो लंबे समय से किसी नए Apple प्रोडक्ट को खरीदने का मन बना रहे हैं। आकर्षक डिस्काउंट, कैशबैक ऑफर और एक्सचेंज बोनस का फायदा उठाकर आप काफी बचत कर सकते हैं। जल्दी करें, यह सेल सिर्फ 8 जून से 17 जून तक ही चलेगी! तो देर किस बात की? आज ही विजय सेल्स की वेबसाइट देखें या अपने नजदीकी विजय सेल्स स्टोर पर जाएं और इस शानदार बचत का फायदा उठाएं!

Author

Leave a Comment